दिल्ली

delhi

लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2021, 6:16 PM IST

पूर्वी दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी के साथी की तलाश जारी है.

east delhi snatcher arrest
पूर्वी दिल्ली स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्लीःपूर्वी दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने इलाके में लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटा हुआ 6 मोबाइल फोन बरामद हुआ है. डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सूरज के तौर पर हुई है.

आरोपी सूरज कल्याणपुर इलाके का रहने वाला है. बता दें कि स्पेशल स्टाफ की टीम को इलाके में लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की धरपकड़ में लगाया गया है. स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर सत्येंद्र खारी के नेतृत्व में एसआई ऋषि पाल, अमित, हेड कॉन्स्टेबल श्याम सिंह, कॉन्स्टेबल सनोज की टीम को लगाया गया.

वीडियो रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंः-रोहिणी: पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर बस चालक ने खुदकुशी की

टीम ने बुधवार को सूरज को चांद सिनेमा के पास से गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर उसके पास से अलग-अलग इलाके से लूटा गया 6 मोबाइल फोन बरामद हुआ. पूछताछ में सूरज ने खुलासा किया कि वह अपने एक साथी के साथ मिलकर लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. लूटा गया मोबाइल सस्ते दामों में बेच दिया करता था. फिलहाल पुलिस सूरज के साथी की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः-गुरुग्राम: ऑटो यूनियन प्रधानी को लेकर था विवाद, भाड़े के शूटर्स से करवाई मनीष की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details