दिल्ली

delhi

गाजियाबादः दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या

By

Published : Nov 5, 2021, 10:08 AM IST

Updated : Nov 5, 2021, 10:36 AM IST

बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या

गाजियाबाद में दीवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति के लिये काफी बुरी साबित हुई. अज्ञात बदमाशों ने दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात गाजियाबाद के पॉश इलाके में हुई.

नई दिल्ली/गाजियाबादः दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति के घर में घुसकर हत्या कर दी गई और बदमाश फरार हो गए. वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत है. जिस जगह बुजुर्ग दंपत्ति का घर है, वहां से कुछ दूरी पर ही यूपी के पूर्व ऊर्जा मंत्री का भी घर है. इस हाईप्रोफाइल इलाके में हुई हत्या की वारदात के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है.



मामला गाजियाबाद में सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर इलाके का है. यह एक पॉश इलाका है. इलाके में बुजुर्ग अशोक जैदका और उनकी पत्नी मधु अकेले रहते थे. दंपति की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी पूर्व में हो चुकी है. अशोक की इस इलाके में एक बिल्डिंग है. जिसके मकान किराए पर दिए हुए हैं. इसी से उनका गुजारा चलता था. बीती रात घर में खुशियां थी. बुजुर्ग दंपत्ति को भी घर की सजावट करते हुए देखा गया था. देर रात अचानक उनकी बेटी ने नोएडा से दंपत्ति को फोन किया. फोन रिसीव नहीं हुआ. इसके बाद घर के पास के धोबी को बेटी ने जानकारी दी. धोबी ने जाकर देखा तो मामला संदिग्ध था. दोनों की लाश घर में थी. खून बह रहा था. इसके बाद पुलिस बुलाई गई, पता चला कि दोनों के सिर पर हमला किया गया है. हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं है. दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल
दिवाली की रात को होने वाली आतिशबाजी का फायदा बदमाशों ने उठाया. साफ है पहले ही इस हत्याकांड की प्लानिंग की गई होगी. कुछ मिनटों में ही पूरी वारदात अंजाम दिए जाने की जानकारी पुलिस को मिली है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ आए हैं. आगे की डिटेल पुलिस खंगाल रही है. पीड़ित दंपत्ति की कोई रंजिश सामने नहीं आई है. लूट की आशंका पर भी पुलिस काम कर रही है. हालांकि, दिवाली पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का दावा करने वाली गाजियाबाद पुलिस पर वारदात के बाद सवाल उठ रहे हैं.
बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या

बुजुर्ग दंपति की हत्या मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उनका कहना है कि चोरी व लूट की घटना प्रतीत नहीं होती है. धारा 302 का मुकदमा लिख दिया गया है.

बुजुर्ग

ये भी पढ़ें-गाजियाबादः नहर में गिरी कार, दादा की मौत, पोती गंभीर रूप से घायल

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

Last Updated :Nov 5, 2021, 10:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details