दिल्ली

delhi

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में शातिर जेबकतरा घायल, अस्पलात में भर्ती

By

Published : Jul 24, 2021, 4:36 AM IST

नोएडा में पुलिस ने एक बार फिर एनकांउटर कर एक शातिर जेबकतरे और ऑटो लिफ्तर को गिरफ्तार किया है. आरोपी चौकी दी पार्क के पास से जा रहा था. चेकिंग अभियान चला रहे पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकर बाइक सवार युवक ने पुलिस पर ही फायर कर दिया. जिसके चलते पुलिस ने एनकांउटर किया.

Vicious pickpocket injured in police encounter in Noida
पुलिस मुठभेड़ में शातिर जेबकतरा घायल

नई दिल्ली/नोएडा:जिले में एक बार फिर पुलिस की गोली से एक शातिर बदमाश घायल हुआ है. जिसे पुलिस ने एनकांउटर के बाद गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस मुठभेड़ में शातिर जेबकतरा घायल

मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र का है.जहां पुलिस थाना क्षेत्र के चौकी दी पार्क के पास चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक आ रहा था. जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार युवक ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को घेर कर जवाबी कार्रवाई की, जिसमें बाइक सवार को गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा. फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है.

घायल अवस्था में युवक

एडिशनल डीसीपी क्राइम इलामारन जी ने बताया कि पकड़ा गया घायल बदमाश शातिर किस्म का जेबकतरा व वाहन चोर है. उसने अपना नाम अनिकेत सिंह उर्फ अन्नू ठाकुर बताया है, जो बिहार के वैशाली जिले का रहने वाला है और वर्तमान में नोएडा के खेड़ा चौगानपुर में रहता है. अन्नू के पास से 315 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और चोरी की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और एक फोन बरामद हुआ है. पुलिस आरोपी की अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details