दिल्ली

delhi

नोएडा : गौर सिटी सेंटर मॉल में बड़ा हादसा, लिफ्ट से गिरकर दो मजदूरों की मौत

By

Published : Jun 18, 2022, 8:41 PM IST

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी सेंटर मॉल में निर्माणाधीन साइट पर काम करने वाले दो लोगों की लिफ्ट से गिरकर मौत हो गई. यह दोनों मजदूर थे. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

noida update news
गौर सिटी सेंटर मॉल में बड़ा हादसा

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी सेंटर मॉल में निर्माणाधीन साइट पर काम करने वाले दो लोगों की लिफ्ट से गिरकर मौत हो गई. यह दोनों मजदूर थे. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी सेंटर मॉल का है.

यह हादसा शनिवार दोपहर को हुआ है. दोनों मजदूर ऊंचाई से नीचे गिरे थे. दोनों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. जानकारी के मुताबिक मजदूरों का नाम मनोज मंडल और मोहम्मद अब्दुल था. दोनों मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी सेंटर में काम कर रहे थे.

ये भी पढ़ें :शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने की थी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या

एसीपी बिसरख योगेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया जाएगा. घटना के संबंध में मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की बात कंपनी द्वारा की गई है. इस मामले में अगर मृतक परिवार की तरफ से कोई तहरीर या शिकायत की जाती है तो अन्य आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details