दिल्ली

delhi

नोएडा के पॉश इलाके में युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव

By

Published : Dec 22, 2021, 1:22 PM IST

Updated : Dec 22, 2021, 4:41 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 में टेलरिंग का काम करने वाले एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसास प्रथम दृष्टया में पैसे के लेनदेन के विवाद में वारदात को अंजाम देने का मामला लगता है.

Youth murdered by stabbing in Noida
चाकू से गोदकर टेलर की हत्या

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा सेक्टर-104 में एक युवक की चाकू से गाेदकर हत्या कर दी गयी. सड़क के किनारे शव फेंक दिया गया था. शव मिलने की सूचना पर तत्काल सेक्टर 39 के थाना प्रभारी, पुलिस बल के साथ माैके पर पंहुचे. फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. शव के पास से 12 हजार 500 रुपए व आईडी कार्ड मिले. कार्ड से मृतक की पहचान हुई.

पुलिस के अनुसार शव शाहजहांपुर के जलालाबाद के रामसिंह के रूप में हुई. उम्र करीब 32 वर्ष बतायी जा रही है. आस पास के लाेगाें से पूछताछ में यह पता चला कि रामसिंह कुछ समय से नोएडा में रहकर टेलरिंग का काम कर रहा था. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया में किसी परिचित या जानकार द्वारा धारदार हथियार से हत्या करना प्रतीत हो रहा है.

हत्या के बारे में क्या कहा डीसीपी ने, देखिये वीडियाे में.

ये भी पढ़ें: सदर बाजार में दिन दहाड़े हुई 26 लाख की लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

नाेएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में हत्या होना प्रतीत हो रहा है. आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी चेक किया जा रहा है. मामले की जांच के लिए चार टीमें लगाई गई हैं. सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. परिजनों को सूचित किया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.




ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Dec 22, 2021, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details