दिल्ली

delhi

लालची बेटे ने संपत्ति के लिए पिता की गोली मार की हत्या

By

Published : Jan 27, 2022, 4:35 PM IST

'कहते हैं कि बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया' यह कहावत ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के चिटहरा से सामने आए मामले में पूरी तरह से फिट बैठती है, जहां एक बेटे ने प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

son shot dead father for property in noida
son shot dead father for property in noida

नई दिल्ली/नोएडा: गणतंत्र दिवस वाले दिन ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के चिटहरा में हत्या एक मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की खबर मिलते ही आला अधिकारियों मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई है. इस घटना में मृतक की पत्नी ने अपने बेटे के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसमें प्रॉपर्टी विवाद बताया गया है.

मृतक की पत्नी ने अपने बेटे लोकेश के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया है कि उसका बड़ा बेटा जमीन को लेकर बार-बार झगड़ता था, जिसको लेकर पंचायत भी की गई थी. इसी पंचायत में वह धमकी देकर गया था, मृतक की पत्नी ने बताया कि जब उसका पति विपाराम घर से निकला था तो उसका बेटा सैंट्रो कार के पीछे तेजी से चला गया था और उसने विपाराम की गोली मारकर हत्या कर दी.

लालची बेटे ने संपत्ति के लिए पिता की गोली मार की हत्या

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला संपत्ति विवाद का बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा दो टीमें गठित की गई हैं. आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details