दिल्ली

delhi

गौतमबुद्ध नगर में सभी स्कूल बन्द, बारिश के चलते डीएम सुहास एलवाई ने दिए निर्देश

By

Published : Sep 22, 2022, 10:58 PM IST

Updated : Sep 23, 2022, 10:25 AM IST

गौतमबुद्ध नगर जिले के कक्षा एक से कक्षा 8 तक के सभी स्कूल 23 सितंबर को बंद रहेंगे. जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में लगातार हो रही बारिश को देखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने सभी स्कूलों को बंद रहने के निर्देश दिए हैं.

जिलाधिकारी सुहास एलवाई
जिलाधिकारी सुहास एलवाई

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में लगातार कई दिन से हो रही बारिश को देखते हुए जिलाधिकारी ने शुक्रवार को जिले के सभी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए हैं. बारिश के अलर्ट को देखते हुए जिले के कक्षा एक से कक्षा आठ तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे.

गौतम बुद्ध नगरके जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार हो रही बारिश को देखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले के कक्षा एक से कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों को 23 सितंबर को बंद करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी देखें: Video: बारिश में समंदर बना साइबर सिटी गुरुग्राम, दिल्ली जयपुर हाइवे पर भयानक जलभराव से कई किलोमीटर जाम

अभी कई दिन रह सकता है मौसम खराब
मौसम विभाग का कहना है कि अगले 3 दिन तक एनसीआर में ऐसी भीषण बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि 22 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक एनसीआर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है. इसको देखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले में सभी स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए हैं. भारी बारिश की वजह से बच्चों को स्कूल आने में हो रही परेशानियों को देखते हुए जिलाधिकारी ने यह आदेश जारी किया है.

जिले में कई जगह हुआ जल भराव
बारिश ने जनजीवन को पूरी तरह अस्त-व्यस्त कर दिया है. लगातार हो रही बारिश के कारण जिले में कई जगह सड़कों पर जलभराव हो गया है, जिससे लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Sep 23, 2022, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details