दिल्ली

delhi

नोएडा के चिल्ला बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात, जानें पूरा मामला

By

Published : May 30, 2022, 10:45 PM IST

बेंगलुरु में राकेश टिकैत के ऊपर स्याही फेंकने के मामले में किसान नेताओं ने विरोध जताया है. गौतमबुध नगर जनपद में किसान संगठनों ने चिल्ला बॉर्डर पर जाम और धरना प्रदर्शन करने की बात कही है. इसे देखते हुए नोएडा पुलिस और दिल्ली पुलिस के जवान भारी संख्या में बॉर्डर पर तैनात की गई हैं.

noida update news
नोएडा के चिल्ला बॉर्डर पर पुलिस फोर्स

नई दिल्ली/नोएडा :किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर बेंगलुरु में स्याही फेंकने मामला तूल पकड़ता जा रहा है. नोएडा में किसान यूनियन ने विरोध जताने का ऐलान किया है. इसे देखते हुए गौतम बुध नगर पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है. नोएडा और दिल्ली के चिल्ला बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. आम पब्लिक को आने जाने में किसी प्रकार की रोक नहीं है पर किसानों पर पुलिस पैनी नजर बनाए हुए हैं.

बताया जा रहा है कि अभी तक किसान चिल्ला बॉर्डर पर नहीं पहुंचे हैं, पर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर हैं. साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स भी नोएडा की तरफ से लगाई गई है.भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष अनिल कसाना का कहना है कि हम इस घटना का पूरी तरह विरोध करेंगे और एकजुट होकर श्याही फेकने वाले से लेकर स्थानीय शासन और प्रशासन का पूरी तरीके से विरोध जताएंगे.

नोएडा के चिल्ला बॉर्डर का हाल

ये भी पढ़ें :किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी स्याही, 3 गिरफ्तार

चिल्ला बॉर्डर पर लगाई गई पुलिस फोर्स के संबंध में एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि किसान नेताओं से वार्ता चल रही है, ऐतिहात के रूप में चिल्ला बॉर्डर पर सिविल पुलिस के साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स भी लगाई गई है. दिल्ली पुलिस भी अपनी तरफ से पूरी तैयारी पर है. बॉर्डर पर किसी प्रकार का धरना प्रदर्शन और जाम लगाने की किसी को भी अनुमति नहीं दी जाएगी.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details