दिल्ली

delhi

पटाखे जलाने को लेकर विवाद, गोली लगने से एक घायल

By

Published : Nov 5, 2021, 3:06 PM IST

दिवाली के मौके पर पटाखे छोड़ने को लेकर अक्सर विवाद हो ही जाते हैं. ऐसा ही एक विवाद नोएडा के थाना फेज-थर्ड क्षेत्र में सामने आया है, जहां एक दुकानदार द्वारा दुकान के सामने पटाखा छोड़ने से मना करने पर दबंगों ने उस गोली मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

goli
goli

नई दिल्ली/नोएडा:एक दुकानदार को अपने दुकान के बाहर पटाखा छोड़ने से मना करना महंगा पड़ गया. नोएडा के थाना फेज-थर्ड क्षेत्र में एक दुकानदार ने अपने दुकान के सामने पटाखा छोड़ने से जब मना किया गया तो गढ़ी चौखंडी गांव के कुछ दबंगों द्वारा जबरन पटाखा छोड़ने लगे, जिसे लेकर विवाद बढ़ गया, जिसके बाद दबंगों ने दुकानदार के साथ मारपीट की और लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर कर दिया. जिसमें दुकानदार के रिश्तेदार को गोली लग गई. घटना के बाद दबंग मौके से फरार हो गए. वहीं घायल को इलाज के लिए सेक्टर-71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है जबकि दो लोगों को हिरासत में लिया है.

दीपावली की रात राजवीर पुत्र सहदेव निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी गढ़ी चौखंडी थाना फेज थर्ड जो कि परचून की दुकान अपने मकान ग्रीन पार्क कॉलोनी के पास में ही करता है. रात्रि में अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. तभी कॉलोनी के सुनील और गोपाल उसकी दुकान के सामने पटाखा छोड़ने लगे, उसके द्वारा मना करने पर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और बात मारपीट तक पहुंच गई. इसीमें राजकुमार द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल से एक हवाई फायर कर दिया जिसमें राजवीर के भांजे को गोली लग गई.

पटाखा जलाने को लेकर विवाद में चली गोली.

ये भी पढ़ें: गाजियाबादः दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल ज़ोन हरीश चंद्र ने बताया कि राजवीर की तरफ से थाना फेस-थ्री पर आईपीसी की धारा 307/504 मुकदमा पंजीकृत कराया गया है. अभियुक्त राजकुमार को उसकी पिस्टल तथा गोपाल को पकड़ा गया है. दोनों अभियुक्त के सिर में चोट है. अभियुक्त श्री प्रसाद तथा सुनील की तलाश जारी है. जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details