दिल्ली

delhi

पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरे को लगी गोली, साथी फरार

By

Published : Sep 16, 2021, 1:48 PM IST

नोएडा के फेस 2 थाना क्षेत्र में दो बदमाश और पुलिस पार्टी की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरा बदमाश फरार होने में कामयाब रहा, जिसकी कांबिंग की जा रही है.

one criminal arrested in noida police encounter at phase 2 area
पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरे को लगी गोली

नई दिल्ली/नोएडा:फेस 2 थाना क्षेत्र में दो बदमाशों द्वारा नोएडा पुलिस पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र में पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रोके जाने पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया गया, जिसपर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार किया. वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरे को लगी गोली

ये भी पढ़ें:NCR का कुख्यात लुटेरा पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट सहित दर्जनों मामले हैं दर्ज

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का लूटेरा है. इसके द्वारा कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. वहीं मौके से इसके फरार साथी की गिरफ्तारी के लिए थाना क्षेत्र में कांबिंग की जा रही है. गिरफ्त में आए बदमाश के पास से 1 मोटर साइकिल, लूट के 4 मोबाइल, 1 अवैध तमंचा 315 बोर, 1 खोखा और 2 जिन्दा कारतूस बरामद किया है. सूचना के अनुसार घायल बदमाश इससे पूर्व भी लूट के मामले में जेल जा चुका है, साथ ही पुलिस इसके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details