दिल्ली

delhi

दादरी एनटीपीसी के डीजीएम का कूलिंग प्लांट में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

By

Published : Jul 16, 2022, 7:55 AM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी एनटीपीसी के डीजीएम अचानक परिसर से लापता हो गए. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें ढूंढना शुरू किया, बाद में उनका शव कूलिंग प्लांट से बरामद किया गया. वह कई दिनों से डिप्रेशन में थे.

noida update news
डीजीएम का कूलिंग प्लांट में मिला शव

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में स्थित दादरी एनटीपीसी प्लांट में डिप्टी जनरल मैनेजर (डीजीएम) सतीश कुमार ने कूलिंग प्लांट में कूद कर आत्महत्या कर ली. संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए डीजीएम की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी. शुक्रवार देर रात डीजीएम का शव एनटीपीसी के अंदर स्थित कूलिंग प्लांट से बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं एनटीपीसी के कर्मचारी शव को परिसर से बाहर ले जाने पर विरोध जताया और धरने पर बैठ गए. एनटीपीसी के कर्मचारियों की मांग है कि परिवार को मुआवजा और नौकरी दिया जाए. परिजनों ने बताया कि वह कई दिनों से डिप्रेशन में थे. आज स्वयं परिसर के अंदर ही अपनी कार और मोबाइल को छोड़कर कहीं चले गए. उनके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है. शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि डीजीएम काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे, जैसा कि पूछताछ में सामने आया है. प्रथम दृष्टया डीजीएम सतीश कुमार द्वारा आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर अन्य विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details