दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने तीन वर्ष के मासूम को बुलंदशहर से सकुशल बरामद किया

By

Published : Aug 21, 2022, 5:30 PM IST

नोएडा पुलिस ने 3 वर्ष के अपहृत मासूम को बुलंदशहर से सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बच्चे को सकुशल बरामद करने वाली टीम को 25000 रुपए इनाम की घोषणा की है.

noida update news
बुलंदशहर से मासूम सकुशल बरामद

नई दिल्ली/नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा -2 क्षेत्र के सेक्टर गामा दो से तीन साल के मासूम का शनिवार शाम अपहरण हो गया था. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मासूम को बुलंदशहर के खुर्जा से बरामद कर लिया है. साथ ही अपहरणकर्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शनिवार को चाय विक्रेता आरती के तीन साल के मासूम वंश को शराब के नशे का आदी प्रमोद अपहरण कर ले गया, जो सीसीटीवी में बच्चे को ले जाता हुआ दिखाई दिया.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बच्चे को सकुशल बरामद करने वाली टीम को 25,000 रुपये इनाम की घोषणा की है.

चाय दुकान चलाने वाली आरती ने बताया कि शनिवार शाम आरोपी प्रमोद दुकान पर बैठा था. मासूम वंश को बार-बार खाने के लिए बिस्किट तो कभी रुपये दे रहा था. उन्होंने वंश को रुपए और बिस्किट देने से मना किया. कुछ देर बाद आरती सेक्टर के सुरक्षाकर्मी को बच्चे को देखने के लिए बोल कर दवा लेने चली गई. जब आरती वापस आकर देखा तो मासूम वंश व प्रमोद दुकान पर नहीं थे. मासूम वंश की तलाश शुरू की गई.

वहीं सुरक्षाकर्मी ने भी जानकारी से इनकार कर दिया. इसके बाद आसपास के सीसीटीवी देखने पर पता चला कि आरोपी प्रमोद बच्चे को गोद में लेकर कही जा रहा है. बच्चे के अपहरण की शिकायत पुलिस से की गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. बीटा - 2 पुलिस ने अपहरणकर्ता की तलाश में कई टीमें लगा दी. इसके बाद पुलिस ने बुलंदशहर के खुर्जा से अपहरणकर्ता प्रमोद व मासूम वंश को बरामद किया और परिवार को सौंप दिया. परिजनों ने पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details