दिल्ली

delhi

नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, डकैती में लूटा माल हुआ बरामद

By

Published : Sep 30, 2022, 1:02 PM IST

नोएडा के सेक्टर बीटा-1 में पांच सितंबर को मर्चेंट नेवी ऑफिसर के घर हुई डकैती में शामिल पंखियां गिरोह के बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से तमंचा, खोखा और कारतूस के साथ-साथ डकैती में लूटे गए 500 डालर, 1 आईफोन तथा टार्च बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: नोएडा के सेक्टर बीटा-1 में पांच सितंबर को मर्चेंट नेवी ऑफिसर के घर में डकैती हुई. इसमें शामिल पंखियां गिरोह के बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें शामिल 25 हज़ार का एक इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल रहा. पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश पंखियां गिरोह का सदस्य जाहिद मिया उर्फ भगत पुत्र इकबाल है जो काफी समय से फरार चल रहा था.

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की डकैती में लूटा हुआ माल जो कि छुपा के रखा हुआ है, उसे लेने दो बदमाश आने वाले हैं. पुलिस ने बदमाशों पर आंख बिछा रखी थी और उसी दौरान सेक्टर गामा 1 के सामने दो बदमाश आते दिखाई दिए, पुलिस ने जब घेराबंदी कर उन्हें पकड़ना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने की कोशिश की. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से जावेद मियां भगत वहीं घायल होकर गिर पड़ा जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया. पुलिस ने जाहिद मियां को अस्पताल में भर्ती कराया है और फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़

ये भी पढ़ें:नशेड़ी ने की युवक की हत्या, पार्क की बेंच पर सोने को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने घायल बदमाश के पास से तमंचा, खोखा और कारतूस के साथ-साथ डकैती में लूटे गए 500 डालर, 1 आईफोन तथा टार्च बरामद किया है. पुलिस ने इस डकैती में शामिल घर की नौकरानी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है और मामले से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details