दिल्ली

delhi

डकैती डालने जा रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक घायल

By

Published : Apr 4, 2022, 10:39 AM IST

नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच हल्का चौरी टीपीनगर के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश आबिद बुलंदशहर का रहने वाला है. वह अभी गौतमबुद्धनगर जिले के बिसरख में रहता है.

बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़
बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडा :गार्ड को बंधक बनाकर डकैती डालने जा रहे बदमाशों से नोएडा पुलिस की मुठभेड़ हुई. पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से सेंट्रो कार, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं.


नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच हल्का चौरी टीपीनगर के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश आबिद बुलंदशहर का रहने वाला है. वह अभी गौतमबुद्धनगर जिले के बिसरख में रहता है. वहीं दूसरे बदमाश को पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया, वह भी बुलंदशहर का ही रहने वाला था. इनके पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, एक कारतूस, चाकू और सेंट्रो कार बरामद की है. साथ ही घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है.

बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

इस मामले में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन इलामारन जी ने बताया कि बदमाश आबिद के ऊपर कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर व जनपद गाजियाबाद से करीब 24 मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा बदमाशों के आपराधिक इतिहास और अन्य जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details