दिल्ली

delhi

अपराध में अर्धशतक बनाने वाले बदमाश को दबोचा, फरार साथी की तलाश जारी...

By

Published : May 16, 2022, 9:03 AM IST

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका एक और अन्य साथी फरार है, जिसकी तलाश जारी है.

अर्धशतक बनाने वाले बदमाश दबोचा
अर्धशतक बनाने वाले बदमाश दबोचा

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने अपराध में अर्धशतक बनाने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. बदमाश की गिरफ्तारी सेक्टर 62 के पास से हुई है. वहीं उसका एक और अन्य साथी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है. घायल बदमाश लूट, चोरी के साथ ही गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है, जिसके पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, मोबाइल, मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान बरामद किया है.

बता दें कि गिरफ्त में आया बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, तभी पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान बाइक सवार बदमाशों को शक के आधार पर रुकने का इशारा किया, जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया. वहीं जब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी और वह घायल होकर गिर गया. वहीं उसका दूसरा अन्य साथी मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस द्वारा घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा, वहीं तलाशी में उसके पास से एक तमंचा 315 बोर , 1 जिन्दा कारतूस व 2 खोखा कारतूस 315 बोर, एक मोबाईल फोन बरामद किया गया.

अर्धशतक बनाने वाले बदमाश दबोचा

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि अभियुक्त के विरूद्ध एनसीआर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 51 लूट/वाहन चोरी व गैंगस्टर के मुकदमे पंजीकृत हैं. गिरफ्तार अभियुक्त के सम्बन्ध में अन्य जानकारी, आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. वहीं इसका एक साथी मौके से भागने में सफल हो गया, जिसकी तलाश के लिए कॉम्बिंग पुलिस टीम द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details