दिल्ली

delhi

Tinder पर दोस्ती, Whatsapp पर चैट, ऐसे ये औरतें करतीं थी लूट

By

Published : May 8, 2022, 9:56 PM IST

noida crime news

नोएडा पुलिस ने सोशल साइट और ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर के माध्यम से लोगों को हनी ट्रैप में फंसाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह में शामिल दो महिला सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा पुलिस ने सोशल साइट और ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder) के जरिए हनी ट्रैप में फंसाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह में शामिल दो महिलाओं सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह पर नशीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का भी आरोप है. गिरोह की सरगना एक महिला है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूटी गई गाड़ी और नशे की गोलियां बरामद की गई हैं. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संदीप उर्फ सन्नी, सारा उर्फ शाहना और सना के रूप में हुई है.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि अभियुक्त TINDER और सोशल मीडिया के अलावा अन्य ऑनलाइन ऐप्स पर व्यक्ति का प्रोफाइल देखकर उसकी आर्थिक स्थिति की जानकारी कर उसको चिन्हित करते हैं. फिर ऐप के माध्यम से ही उसे संपर्क कर उसका नंबर प्राप्त कर व्हाट्सएप के माध्यम से मैसेज व कॉल कर प्रेम का झांसा देकर उसे अपनी मर्जी के स्थान पर बुलाते हैं. इसके बाद उसको शराब पीने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. मौका पाकर शराब या चाय में अधिक मात्रा में नशे की गोलियां मिला देते हैं. इससे व्यक्ति या तो बेहोश हो जाता है या उसकी मृत्यु हो जाती है. इसके उपरान्त उसका सामान, कैश, ज्वेलरी और गाड़ी लेकर फरार हो जाते थे.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details