दिल्ली

delhi

DRDO के वैज्ञानिक से हनी ट्रैप, दो लड़कियों समेत तीन अरेस्ट

By

Published : Sep 28, 2020, 10:40 AM IST

DRDO वैज्ञानिक से हनी ट्रैप केस मामले में नोएडा पुलिस ने दो लड़कियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक DRDO वैज्ञानिक ऑनलाइन मसाज सेंटर सर्च कर रहे थे, जिसके बाद वो नोएडा के सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे. जहां उनके साथ दो लड़कियों सहित तीन लोगों ने मारपीट की. उनका मोबाइल, नकदी लूटने के साथ उनका अपहरण कर लिया. पुलिस ने वैज्ञानिक को सेक्टर-35 के पास से छुड़ा लिया गया.

DRDO scientist kidnapped
वैज्ञानिक को नोएडा पुलिस ने छुड़ाया

नई दिल्ली/नोएडा: सेक्टर-78 नोएडा में स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में परिवार के साथ रहने वाला डीआरडीओ वैज्ञानिक अचानक गायब हो गया. इस मामले में उनके परिवार के लोगों ने थाना सेक्टर-49 पुलिस को सूचना दी. पुलिस कमिश्नर के आदेश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वैज्ञानिक को सेक्टर-35 के पास से छुड़ा लिया गया. मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है.

DRDO के वैज्ञानिक से हनी ट्रैप.

हनी ट्रैप के मामले में फंसे डीआरडीओ के वैज्ञानिक

दरअसल, रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में कार्यरत एक वैज्ञानिक नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 में रहते हैं. उनकी तैनाती दिल्ली में है. शनिवार को DRDO वैज्ञानिक ऑनलाइन मसाज सेंटर सर्च कर रहे थे. जिसके बाद वो नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे. जहां उनके साथ दो लड़कियों सहित तीन लोगों ने मारपीट की और उनका मोबाइल, नकदी लूटने के साथ उनका अपहरण कर लिया.


वैज्ञानिक को बचाया

इस मामले की जानकारी उनके परिजनों ने थाना सेक्टर-49 पुलिस को दी. वैज्ञानिक के अपहरण की सूचना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था. मामले की जानकारी होने पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर कई टीमें बनाई गईं. वैज्ञानिक की तलाश शुरू हुई और थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-35 से वैज्ञानिक को बचाया. वहीं इस मामले में पुलिस ने 2 लड़कियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि डीआरडीओ के वैज्ञानिक को सकुशल बरामद कर लिया गया है. वहीं उनके अपहरण के आरोप में गिरफ्तार तीनों लोगों से पूछताछ जारी है. जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का पूरी तरीके से खुलासा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details