दिल्ली

delhi

नोएडा में पिछले 24 घंटे में कोरोना का नहीं मिला एक भी केस

By

Published : Oct 27, 2021, 1:04 PM IST

कोरोना के मामले में गौतमबुद्ध नगर अभी भी प्रदेश में दूसरे स्थान पर चल रहा है. पहले स्थान पर लखनऊ है, वहीं तीसरे स्थान पर गोरखपुर है. पिछले 24 घंटे में जिले में एक भी केस नया नहीं आया है. वहीं, दो लोग विभिन्न अस्पतालो से डिस्चार्ज हुए हैं. इसके साथ ही 24 घंटे में किसी की भी कोरोना वायरस से मौत नहीं हुई है, जबकि 14 लोग अभी भी ऐसे हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

नोएडा में 24 घंटे में एक भी नही आये कोरोना के केस
नोएडा में 24 घंटे में एक भी नही आये कोरोना के केस

नई दिल्ली/ नोएडा:महामारी के संबंध में गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने रिपोर्ट जारी की है. रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले 24 घंटे के अंदर जनपद में एक भी केस नया नहीं आया है. वहीं, दो लोग विभिन्न अस्पतालों से ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं. अब तक जनपद में ठीक होकर डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 62867 हो गई है.

वहीं, 24 घंटे के अंदर जिले में किसी की भी कोरोना वायरस से मौत नहीं हुई है, पर 467 लोग ऐसे हैं, जिनकी अब तक कोरोना वायरस से जिले में मौत हो चुकी है. 14 लोग अभी भी ऐसे हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील शर्मा का कहना है कि अस्पतालों में बेहतर इलाज और बेहतर सुविधाएं देने के चलते ठीक होने वाले मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. जनपद में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या पर अंकुश लगाने के लिए हर मुमकिन कोशिश स्वास्थ्य विभाग और अन्य विभागों द्वारा की जा रही है, जिसमें सफलता मिल रही है. आने वाले समय में हम कोरोना महामारी पर पूरी तरह से विजय पा लेंगे इसकी पूरी उम्मीद है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details