दिल्ली

delhi

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में शातिर स्नैचर घायल, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Oct 7, 2022, 9:56 AM IST

नोएडा में मोबाइल और चेन स्नैचर एक शातिर बदमाश की नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ (Noida police encounter) हो गई. जब पुलिस ने संदेह के आधार पर बाइक सवार को रोकने की कोशिश की तो उसने भागने का प्रयास किया, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने बाइक सवाह पर गोली चलाकर उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया.

Noida police encounter
Noida police encounter

नई दिल्ली/नोएडा:मोबाइल और चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शातिर बदमाश की नोएडा पुलिस के साथ नोएडा के एफएनजी रोड पर्थला पानी के प्लांट के पास मुठभेड़ (Noida police encounter) हो गई. नोएडा पुलिस थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान स्पोर्ट्स बाइक सवार युवक को पुलिस ने जब संदेह के आधार पर रोकना चाहा तो वह पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की और गोली लगने से वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा. जिसे पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें:जहांगीरपुरी में किशोर की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपी बदमाश हरजीत पुत्र गन्नू सिंह निवासी गाजियाबाद का रहने वाला है. उसके कब्जे से एक तमंचा, 315 बोर, एक खोखा, एक जिंदा कारतूस, दिल्ली से चोरी हुई केटीएम मोटरसाइकिल और लूटे गए तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है. घायल बदमाश पर एनसीआर में लूट व चोरी के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है.

Noida police encounter

इस बारे जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बदमाश एनसीआर क्षेत्र में चेन और मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. आज भी यह लूट की वारदातों को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था. मुठभेड़ से पूर्व आरोपी ने स्कूटी सवार एक महिला से स्नैचिंग करने की कोशिश की थी लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. इस घटना की सूचना के आधार पर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाकर आरोपी की तलाश शुरू की गई. पुलिस चेकिंग के दौरान आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हुई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से वह घायल होकर गिर गया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details