दिल्ली

delhi

सब्जी के 260 रुपये मांगना दबंगों को नागवार गुजरा, कर दी युवकों की पिटाई

By

Published : Jan 8, 2022, 4:28 PM IST

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और पीड़ितों का मेडिकल कराया गया है. शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. दबंग एक के बाद एक दबंगई की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

noida crime news
नोएडा अपराध समाचार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा (Greater Noida News) केदादरी कोतवाली क्षेत्र में सब्जी के 260 रुपये मांगना दबंगों को नागवार गुजरा. दबंगों ने दो युवकों को जमकर पीटा, जिससे दोनों युवक घायल हो गए. दोनों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. अब पीड़ितों की शिकायत पर दादरी कोतवाली पुलिस ने ममला दर्ज कर दोनों युवकों को मेडिकल कराया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अस्पताल में इलाज करा रहे सलीम और जीशान की ये हालत सब्जी के 260 रुपये मांगने पर बनाई गई है. पीड़ितों का कहना है कि दादरी तहसील के सामने नीरज नाम का युवक चाउमिन की ठेली लगाता है और वह सब्जी बेचता है. नीरज 10-15 दिन पहले उनसे 260 रुपये की बंद गोभी खरीद के ले गया और पैसे बाद में देने की बात कही. अब जब वह और सलीम उसके पास पैसे लेने पहुंचे तो पहले टाल मटोल किया. फिर अपने भाई और आसपास के लोगों को बुलाकर उन पर हमला बोल दिया. इस हमले में सलीम के सिर में गहरी चोट आई है उसे भी हाथों में चोट लगी है.

गाजियाबाद अपराध समाचार

ये भी पढ़ें :अमन विहार पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया गिरफ्तार

पीड़ितों ने इस मामले की शिकायत थाना दादरी (dadri police station in noida) में की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और पीड़ितों का का मेडिकल कराया गया है. शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. दबंगों के द्वारा एक के बाद एक दबंगई की वारदातों को अंजाम दे रहा है. इस पुलिस रोकने में नाकाम हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details