दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में 17वीं मंजिल पर लगी भीषण आग

By

Published : Apr 20, 2022, 7:17 PM IST

ग्रेटर नोएडा में 17वीं मंजिल में आग लग गई. आग इतनी भीषण आग लगी कि उसकी लपटें काफी ऊपर तक दिखाई दीं. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है.

मंजिल में लगी भीषण आग
मंजिल में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/नोएडा :बढ़ती गर्मी के बीच आग का प्रकोप लोगों के लिए आए दिन मुसीबत का सबब बन रहा है. बुधवार को ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख की पालम ओलंपिया सोसायटी में आग लग गई. आग सोसायटी की 17वीं मंजिल पर लगी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई. लोग अपने घरों से बाहर भागने लगे.

फ्लैट पिछले एक साल से बंद पड़ा है, जिसकी एक चाबी मेंटेनेंस टीम के पास रहती है. प्रथम दृष्टया आग शॉर्ट सर्किट से लगना प्रतीत हो रही है. कोई जनहानि नहीं हुई है. 17वीं मंजिल पर आग लगी होने के चलते कड़ी मशक्कत के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग काबू पाया. गनीमत रही आग से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है. पालम ओलंपिया सोसायटी के 17वें फ्लोर पर ये आग लगी. आसपास फ्लैट में रह रहे लोगों में भगदड़ की स्थिति देखने को मिली. शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी.

ग्रेटर नोएडा में भीषण आग
इमारत में लगी आग


चीफ फायर अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया आग शॉर्ट सर्किट से लगना प्रतीत हो रही है. मामले की जांच की जा रही है. राहत की बात यह है कि इस आग में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है. आग पूरी तरीके से बुझा ली गई है.

इसे भी पढे़ं:नोएडा: गाड़ी के सीट कवर बनाने वाली कंपनी में लगी आग पर पाया गया काबू

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिये डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details