दिल्ली

delhi

नोएडा: पार्किंग में खड़ी बसों में लगी भीषण आग, 3 बसें जलकर हुई खाक

By

Published : Mar 11, 2021, 7:18 PM IST

नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में सेक्टर 25a के एक खाली पड़े प्लॉट में खड़ी बस से अचानक आग लगने के बाद कुछ ही समय में तीन बसें आग की चपेट में आने से जलकर राख हो गई. फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

fire incidents in noida  fire in bus  buses got fire in noida  fire incident in bus  नोएडा में भीषण आग  बस में आग नोएडा  नोएडा में बस में भीषण आग
नोए़डा में भीषण आग

नई दिल्ली/नोएडा :शहर के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में सेक्टर 25a के एक खाली पड़े प्लॉट में खड़ी बस से अचानक धुआं निकलने के बाद आग लग गई. कुछ ही समय में आग इतनी भयानक हो गई कि तीन बसों को चपेट में ले लिया जो जलकर खाक हो गई. इस दौरान प्लॉट में करीब दर्जनभर बसें खड़ी थी.

ये भी पढ़ें :गौतमबुद्धनगर की जनता उड़ा रही कोरोना गाइडलाइन की खुले आम धज्जियां

आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

नोए़डा में भीषण आग

तीन बसें जलकर हुई राख

इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी धर्मेंद्र ने बताया कि एक बस में अचानक लगी यह आग अचानक से तीन बसों में फैल गई. उन्होंने बताया कि आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फिलहाल आग पूरी तरीके से बुझा दी गई है और आगे फायर कर्मी आग के कारणों की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :नोएडा: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने पत्नी के साथ लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details