दिल्ली

delhi

गौतमबुद्ध नगर DM की बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ से ज्यादा की वसूली

By

Published : Feb 5, 2021, 9:09 PM IST

गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी निर्देशों के अनुपालन में उप जिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी और उनकी टीम के अधिकारियों ने अभियान संचालित करते हुए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और रेरा प्राधिकरण के तीन करोड़ 3 लाख 71 हजार 424 रुपये की वसूली सुनिश्चित की गई है.

Major action of Gautam Budh Nagar DM
जिलाधिकारी सुहास एलवाई

नई दिल्ली/गौतमबुद्ध नगर:राजधानी से सटे गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में वसूली को लेकर बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 करोड़ 3 लाख से अधिक की रकम वसूल की गई. जिला अधिकारी के नेतृत्व में वसूली को लेकर आगे भी वसूली अभियान जारी रहेंगे. जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुपालन में उप जिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी और उनकी टीम के अधिकारियों ने अभियान संचालित करते हुए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और रेरा प्राधिकरण के तीन करोड़ 3 लाख 71 हजार 424 रुपये की वसूली सुनिश्चित की है.


'3 करोड़ 3 लाख की रिकवरी'

जिला अधिकारी सुहास एल.वाई के नेतृत्व में राजस्व वसूली को लेकर राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा निरंतर वसूली अभियान संचालित किया जा रहा है, ताकि शासन को अधिक से अधिक राजस्व प्राप्त हो सकें. जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुपालन में उप जिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी और उनकी टीम के अधिकारियों ने अभियान संचालित करते हुए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और रेरा प्राधिकरण के 3 करोड़ 3 लाख 71 हजार 424 रुपये की वसूली सुनिश्चित की गई है.


'इनसे हुई रिकवरी'

उपजिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि मैसर्स अधिम डवलपर्स प्रा.लि. से प्राधिकरण के 1 करोड़ रुपये, अंशल प्रापर्टी एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रा.लि. से रेरा के 1 करोड़ 6 लाख 29 हजार 360 रुपये, मेसर्स ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण से रेरा देय के 50 लाख 99 हजार 844 रुपये, मेसर्स कांवेरी टेक्नोबिल्ड प्रा लि से 10 लाख रुपये, मैसर्स पी.एम.ई. पावर सोल्यूशन इण्डिया लि. से 17 लाख 79 हजार 847 रुपये, मेसर्स ओमेक्स लिमिटेड से प्राधिकरण के 7 लाख 62 हजार 339 रुपये, मैसर्स इम्पीरिया स्ट्रक्चर प्रा.लि. से रेरा देय के 10 लाख रुपये, मेसर्स बी.डी. ग्रीन साइट 4 से कोर्ट देय के 1 लाख 34 रुपये की वसूली सुनिश्चित की गई है.

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के नेतृत्व में आगे भी इसी प्रकार निरंतर रूप से वसूली अभियान संचालित किया जाएगा और बकायेदारों के विरुद्ध अभियान चलाकर अधिक से अधिक वसूली सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details