दिल्ली

delhi

जेवर : पुरानी रंजिश में पहले गाड़ी से टक्कर मारी, फिर गोली मारकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Nov 8, 2021, 10:26 PM IST

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में गाड़ी से जा रहे कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. इसके बाद गाड़ी में सवार लोगों ने व्यक्ति को गोली मार दी और फरार हो गए. घायल यूसुफ को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

In the old enmity in Jahangirpur, first hit the car, then shot and killed
जहांगीरपुर में पुरानी रंजिश में पहले गाड़ी से टक्कर मारी, फिर गोली मारकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया. जब गाड़ी से जा रहे कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. टक्कर मारने का जब विरोध किया गया तो, गाड़ी में सवार लोगों ने विरोध करने वाले व्यक्ति को गोली मार दी और फरार हो गए. घायल शख्स को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने यूसुफ को मृत घोषित कर दिया.

वारदात की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में पूर्व से विवाद चला आ रहा है. दोनों के खिलाफ जेवर थाने में पहले से ही मामला दर्ज है. इस घटना के संबंध में एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया, कि घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. पुलिस की टीमें कई जगहों पर दबिश देने में लगी हुई हैं. जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

जहांगीरपुर में पुरानी रंजिश में पहले गाड़ी से टक्कर मारी, फिर गोली मारकर उतारा मौत के घाट

इसे भी पढ़ें :नोएडा में जमीन के विवाद में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या
एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि जहांगीरपुर में झांझर रोड पर यूसुफ की इमरान, फुरकान, सूफियान आदि ने पूर्व रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. जेवर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस टीम लगातार उनकी तलाश में दबिश दे रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details