दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडाः लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा

By

Published : Feb 26, 2021, 12:20 PM IST

ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी के गोदाम में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं आरोपियों के कब्जे से सिगरेट से भरी गाड़ी, तमंचे, जिंदा कारतूस, चाकू बरामद किए गए हैं.

greater noida police caught crooks after encounter
मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडाः ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें तीन बदमाश घायल हो गए. बदमाशों ने एक गोदाम में गार्ड को बंधक बनाकर 14 लाख रुपये की सिगरेट की लूटी थी. वहीं गार्ड द्वारा विरोध करने पर उनके पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था. गिरफ्तार पांचों बदमाशों में दो नाबालिग हैं.

मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

बताया गया कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस थाना क्षेत्र चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक संदिग्ध गाड़ी जिसे छोटा हाथी कहा जाता है, को पुलिस ने संदेह के आधार पर रोका. इस बीच बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. वहीं पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी. वहीं दो अन्य नाबालिग को भी पुलिस ने पकड़ा है.

यह भी पढ़ेंः-नोएडा: नकली वॉल पुट्टी बेचने वाला पुलिस की गिरफ्त में, पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस ने लूट की सिगरेट से भरी गाड़ी, तमंचे, जिंदा कारतूस, चाकू बरामद किए है. पुलिस द्वारा घायलों में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आगे की जांच की जा रही है. साथ ही दो नाबालिग को बाल संरक्षण अधिकारी द्वारा संरक्षण में लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः-नोएडा: तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, चोरी की बाइक बरामद

इस संबंध में ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. डीसीपी ने कहा कि आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में कपिल उसी कंपनी में काम कर चुका है, जिसमें इन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details