दिल्ली

delhi

अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़

By

Published : Apr 24, 2022, 2:22 PM IST

ग्रेटर नोएडा के जेवर में अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी अवैध हथियार बनाकर बेचने का काम करते थे. इनके पास से दो पिस्टल, सात अवैध तमंचा और भारी मात्रा में हथियार बनाने वाले उपकरण बरामद किए गये हैं.

Greater Noida Crime News
Greater Noida Crime News

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा पुलिस ने छापेमारी कर जेवर में अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से दो पिस्टल, सात अवैध तमंचा और भारी मात्रा में हथियार बनाने का सामान बरामद हुआ है. ये लोग अवैध रूप से हथियार बनाकर उसे बेचा करते थे. इनके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जेवर कोतवाली क्षेत्र के मढ़िया गांव में पुलिस ने छापेमारी करते हुए अवैध रूप से हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्विफ्ट कार से चार युवकों को गिरफ्तार किया था. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल बरामद की थी. पुलिस ने जब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि जेवर में जगबीर नाम का शख्स अवैध रूप से हथियार बनाने की फैक्ट्री चलता है और वह इन हथियारों की सप्लाई करता है, जिसके बाद पुलिस ने फैक्ट्री पर छापा मार कार्रवाई करते हुए अवैध फैक्ट्री चलाने वाले मुख्य सरगना जगवीर को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इनसे और जानकारी जुटा रही है.

अवैध हथियार बनाने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

वहीं इस संबंध में एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने का कहना कि पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने एक कार भी बरामद की है. उन्होंने का कहना है कि पकड़े गए आरोपीयों से पूछताछ की जा रही है कि वह अब तक कितने हथियार बनाकर मार्केट में बेच चुके हैं और कहां-कहां सप्लाई किया करते थे. पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की बात कही है.

अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details