दिल्ली

delhi

दिल्ली हिंसा को देखते हुए नोएडा में शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश

By

Published : Feb 26, 2020, 11:44 AM IST

दिल्ली हिंसा गौतम बुद्ध नगर जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने 26 फरवरी को नोएडा की 3 किलोमीटर सीमा तक शराब की दुकानें बंद करने का आदेश दिया है. जिलाधिकारी ने अपने आदेश में कहा है कि थाना 20, थाना 24 और थाना 39 में सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी.

Gautam Buddha Nagar dm order to close liquor shops in Noida over delhi violence
नोएडा में शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली में हो रही हिंसा को देखते हुए गौतम बुद्ध नगर जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने 26 फरवरी को नोएडा की 3 किलोमीटर सीमा तक शराब की दुकानें बंद करने का आदेश दिया है. दिल्ली से सटे नोएडा के सीमावर्ती इलाकों पर भी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. आने जाने वाले सभी वाहनों पर नजर रखी जा रही है. गौतम बुद्ध नगर में धारा 144 लागू है.

नोएडा में शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश


बंद रहेगी शराब की दुकान
गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने दिल्ली से सटे नोएडा में 3 किलोमीटर तक की शराब दुकानों की बंदी के आदेश दिए हैं. जिलाधिकारी ने अपने आदेश में कहा है कि थाना 20, थाना 24 और थाना 39 में सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी.

गौतम बुद्ध नगर जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह



लागू है धारा 144
गौतम बुद्ध नगर में पुलिस ने 1 महीने के लिए धारा 144 लागू कर दी है. जिले में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद पुलिस ने पहली बार यह पाबंदी लगाई है. अपर पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी ने किसान आंदोलन, होली और परीक्षाओं के मद्देनजर यह कदम उठाया है.



दिल्ली हिंसा को देखते हुए यूपी के 16 जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. नोएडा में दिल्ली बॉर्डर से सटे सभी शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है. बॉर्डर से 3 किलोमीटर की दूरी तक की सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details