दिल्ली

delhi

टोक्यो से स्वदेश लौटे सुहास एलवाई, कहा- मेडल देश का है और देश के नाम ही रहेगा

By

Published : Sep 6, 2021, 9:45 PM IST

डीएम ने सभी देशवासियों का तहे दिल से धन्यवाद किया
डीएम ने सभी देशवासियों का तहे दिल से धन्यवाद किया

टोक्यो से पैरा ओलंपिक में मेडल लेकर नोएडा लौटे सभी के हीरो गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई का लोगों ने भव्य स्वागत किया. सुहास एलवाई ने सभी देशवासियों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है.

नई दिल्ली/नोएडा: जापान के टोक्यो से पैरालंपिक में मेडल जीतकर लौटे गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी नोएडा पहुंच गए हैं. उनका यहां जबरदस्त स्वागत किया गया. हर तरफ जश्न का माहौल दिख रहा है. वहीं, इसी खुशी के अवसर पर डीएम ने सभी देशवासियों का तहे दिल से धन्यवाद किया है.

सुहास एलवाई ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है बोलने के लिए. उन्होंने कहा कि लोगों के प्यार और लोगों के आशीर्वाद के बदौलत आज इस मुकाम पर पहुंचा हूं. नॉर्मल परिवार से आया हूं और पता नहीं था कि IAS बनूंगा. इसके साथ ही ओलंपिक में मेडल जीत लूंगा. जो लोगों का प्यार आशीर्वाद और सम्मान मिला है, वह गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि प्रयास ही जीवन में आगे बढ़ाता है. शिद्दत से चाहेंगे, तो कायनात भी हासिल कर लेंगे. ओलंपिक में मिला हुआ मेडल देश का है और देश के नाम ही रहेगा.

परिवार के बीच सुहास एलवाई

नोएडा के सेक्टर 27 स्थित जिलाधिकारी आवास पर जैसे ही काफिले के साथ सुहास एलवाई पहुंचे, वैसे ही परिवार के बड़े-बुजुर्ग माला-फूल लेकर स्वागत करने के लिए खड़े थे. घरवालों ने स्वागत करने के साथ ही तिलक लगाकर आरती उतारी. वहीं, जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने परंपरा को निभाते हुए अपने बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. साथ में पत्नी ऋतु सुहास और बेटे भी उत्साहित दिखे.

डीएम ने सभी देशवासियों का तहे दिल से धन्यवाद किया

इसे भी पढे़ं:WELCOME डीएम साहब, फूल-माला से सजी गाड़ी के साथ नोएडा में सुहास एलवाई ने किया प्रवेश


इसे भी पढ़ें:सुहास एलवाई के WELCOME को तैयार नोएडा, एयरपोर्ट से लेकर DM आवास तक जश्व का माहौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details