दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

By

Published : Jul 24, 2020, 9:40 PM IST

ग्रेटर नोएडा के अनवरगढ़ में एक नाबालिग बच्ची के साथ गांव के ही 2 युवकों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

gang rape with minor girl in greater noida
ग्रेटर नोएडा गैंगरेप

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडाःग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. नाबालिग से गैंगरेप का आरोप पीड़िता के ही गांव के दो युवकों पर लगा है. पुलिस ने पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप

बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने घर से कुछ ही दूरी पर भाई को दूध देने गई थी. इसी दौरान रास्ते में गांव के ही दो युवक ने बच्ची को पकड़ लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों का नाम साहिल और आसिफ बताया गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी साहिल पूर्व में पीड़ित बच्ची के पिता के पास काम करता था. इस मामले में ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. वहीं टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details