दिल्ली

delhi

नोएडा में पुलिस मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Nov 30, 2021, 5:30 PM IST

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसके बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं इस पूरे एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मियों को भी चोट लगी है.

नोएडा
नोएडा

नई दिल्ली/नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा की थाना फेस-3 पुलिस और बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली से एक आरोपी घायल भी हुआ है. इसमें लूट/डकैती करने वाली गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की कार, एक अवैध तमंचा, कारतूस और तीन अवैध चाकू बरामद किए गए हैं.

पुलिस की गोली से घायल हुआ बदमाश बुलंदशहर के झाझर गांव से गिरफ्तार किया गया. वहीं समीर उर्फ महमूद मयूर विहार, मनोज नोएडा के बुकलाना से गिरफ्तार किया गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त चोरी की एक स्विफ्ट कार, एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस समेत तीन चाकू भी बरामद किए गए हैं.

मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-दिल्ली के सिरसपुर में पत्नी और दाे बच्चाें की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी!

इस मामले में ADCP इलामरान जी ने बताया कि इनका एक साथी योगेश, जोकि दिल्ली का रहने वाला है, वह मौके से फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. इस मुठभेड़ में फेस-3 थाना क्षेत्र में नियुक्त हेड कांस्टेबल राजेश और कांस्टेबल सौरभ भी घायल हो गए हैं, जिनको प्राथमिक इलाज दिलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details