दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: प्रॉपर्टी विवाद में चली गोली, दो की मौत

By

Published : Feb 8, 2021, 6:21 PM IST

ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी विवाद में हुई फायरिंग में दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि पूर्व ग्राम प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

fired in girdharpur noida two killed
गिरधरपुर में जमीनी विवाद में चली गोली

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा होने से एक पक्ष के दो लोगों को लगी गोली गई जिससे युवकों की मौत हो गई. वहीं गांव के पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया. तनावपूर्ण स्थिति में भारी पुलिस फोर्स को बादलपुर क्षेत्र के गिरधरपुर गांव की घटनास्थल पर तैनात किया गया है.

गिरधरपुर में जमीनी विवाद में चली गोली

जमीन विवाद को लेकर चली गोली

ग्रेटर नोएडा के थाना क्षेत्र बादलपुर में आने वाले ग्राम गिरधरपुर में प्रथम पक्ष के देवेन्द्र और दूसरे पक्ष के भूरा के बीच रास्ते को लेकर विवाद था. रास्ते के विवाद में भूरा के परिजन प्रेम, सेलक और अमित इकट्ठा हुए मौके पर दोनो पक्ष के बीच बहस हुई जिसमे देवेन्द्र नामक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी हथियार से फायरिंग कर दिया. इस फायरिंग में प्रेम, सेलक और अमित को गोली लग गई. जिनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमित और सेलक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:-उत्तरी जिला: जेल से बाहर आया स्नैचर दोबारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

डीसीपी सेंट्रल जोन का कहना

इस पूरे मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले भी लड़ाई हो चुकी है. जिसमें पुलिस ने इनके खिलाफ कार्रवाई की थी. आज फिर दोनों पक्ष आपस में लड़ गए और एक पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस की तरफ से टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की जारी है. साथ ही जिस लाइसेंसी असलहे से फायरिंग किया गया है उनके खिलाफ लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई भी की जा रही है. जो भी दोषी हैं उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details