दिल्ली

delhi

मैं कन्नड़ नहीं जानता, हमलावर हिन्दी-उसकी विचारधारा की जांच करे पुलिस : राकेश टिकैत

By

Published : May 31, 2022, 10:39 PM IST

बेंगलुरु में सोमवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत पर हमला किया गया. उन पर स्याही भी डाली गयी. अपने ऊपर हुए हमले को लेकर आज उन्होंने कहा कि उन हमलावरों की विचारधारा के बारे में पुलिस को जांच करनी चाहिए और यह सबको पता लगना चाहिए.

noida update news
ग्रेटर नोएडा में राकेश टिकैत

नई दिल्ली/नोएडा : बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर स्याही और माइक से हुए हमले के बाद गौतमबुद्ध नगर जनपद में किसान आक्रोशित नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में किसानों ने टोल प्लाजा जेवर में प्रदर्शन किया. किसानों के इस प्रदर्शन पर जेवर के विधायक ने टिप्पणी कर दी. इसके बाद किसान और उग्र हो गए और ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल का घेराव करने पहुंच गए, जहां डॉक्टर महेश शर्मा उनसे मिलने पहुंचे.

किसानों ने सांसद महेश शर्मा को जेवर विधायक द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई. किसान नेता मास्टर स्वराज ने जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह द्वारा किसानों पर लगाए आरोप और टिप्पणी का हवाला देते हुए कहा कि हम वर्तमान सरकार में किसके पास न्याय के लिए जाएं, जब जनप्रतिनिधि द्वारा इस तरह का व्यवहार और शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जेवर विधायक ने किसानों को गुंडा और दलाल कहा है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.

नोएडा में किसानों का प्रदर्शन

सांसद डॉ महेश शर्मा ने किसानों से हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहा कि सीएम योगी, प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्रीय अध्यक्ष तक शिकायत पहुंचने का वादा करता हुं. जिस बात से आप लोगो को ठेस पहुंची है उसके लिए हाथ जोड़ कर मैं माफी मांगता हूं. किसान सिर्फ एक के अन्नदाता नहीं बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के साथ ही देश की सवा सौ करोड़ जनता के भी अन्नदाता हैं. इनका प्रधानमंत्री भी सम्मान करते हैं.

ये भी पढ़ें :किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी स्याही, 3 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र के लुहार्ली टोल प्लाजा पर किसान नेता राकेश टिकैत भी पहुंचे. जहां सैकड़ों की संख्या में किसानों और किसान नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर राकेश टिकैत ने कहा कि बेंगलुरु में हुए हादसे से वहां का क्या विचारधारा है उसका पता चलता है. उन्होंने कहा कि मैं कन्नड़ नहीं जानता हूं और हमला करने वाला हिंदी नहीं जानता है. फिर भी उसने जो किया सरकार उस पर ध्यान दे. उसने ऐसा क्यों किया है, उसकी मंशा क्या है. इसकी जांच होनी चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details