दिल्ली

delhi

नोएडा : मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 75 हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर को मारी गोली

By

Published : Jun 15, 2022, 9:28 PM IST

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस ने बुधवार शाम अजायबपुर पुलिस चौकी के पास से मुठभेड़ के दौरान 75 हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर को पैर में गोली मारकर पकड़ा है. पुलिस का दावा है कि घायल बदमाश अनिल दुजाना व रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है.

noida crime news
नोएडा अपराध समाचार

नई दिल्ली/नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस ने बुधवार शाम अजायबपुर पुलिस चौकी के पास से मुठभेड़ के दौरान 75 हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर को पैर में गोली मारकर पकड़ा है. पुलिस का दावा है कि घायल बदमाश अनिल दुजाना व रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है. पकड़ा गया बदमाश पिछले करीब 9 साल से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. मौके पर एडीसीपी, एसीपी दादरी, एसएचओ भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे हैं. घायल बदमाश की पहचान अनुज चौधरी उर्फ गोलू के रूप में हुई है.

थाना दादरी पुलिस द्वारा बिरयानी पुल के पास अजायबपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश अनुज चौधरी उर्फ गोलू के बीच मुठभेड़ हुई. इसके बाद घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी. पुलिस के जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया है. आरोपी के कब्जे से कार, एक 32 बोर की पिस्टल और एक कार्बाइन व कारतूस बरामद किए गए हैं.

75 हजार रुपये के इनामी शार्प शूट गिरफ्तार

आरोपी थाना दादरी के गैंगस्टर एक्ट वर्ष 2018 एवं हत्या के प्रयास वर्ष 2014 दर्ज है. आरोपी सूरजपुर के हत्या के मुकदमे में वर्ष 2013 और थाना कासना में हुई 24 मार्च 2022 को हत्या के प्रयास की घटना में शामिल रहा है. इसी तरह आरोपी गाजियाबाद के कविनगर थाना एरिया में हुई 2019 मे विनोद भज्जी की हत्या की घटना में एवं हापुड़ कचहरी के अंदर हुई अशोक राका की हत्या के मुकदमों में 2013 से लगातार वांटेड चल रहा था. जिसकी गिरफ्तारी पर थाना सूरजपुर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी घोषित किया है और गाजियाबाद की थाना कविनगर में हुई विनोद भज्जी की हत्या मे 25 हजार इनाम घोषित है.

ये भी पढ़ें :पत्नी के साथ लिविंग रिलेशन में रह रहे शख्स की हत्या करने के आराेप में पति गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के पेशेवर हत्यारा है, जो 2009 से लगातार अपराध की दुनिया में सक्रिय है. अनिल दुजाना गैंग का शार्प शूटर है. 2011 से अनिल दुजाना व रणदीप भाटी के संयुक्त गैंग का सक्रिय शूटर रहा है. हापुड़ कचहरी में अशोक राका हत्याकांड व डाबरा के चमन हत्याकांड में शामिल रहना बता रहा है. 2013 से लगातार वांटेड चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details