दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: जिला कार्यकारिणी समिति ने मनाया समाजवादी पार्टी का स्थापना दिवस

By

Published : Oct 4, 2020, 8:19 PM IST

श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अबतक के कार्यकाल में कई उतार चढ़ाव देखे. लेकिन आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का बहुत बड़ा कारवां खड़ा हो गया है. उन्होंने  कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की लोकप्रियता पूरे देश में फैली हुई है. उनके कुशल नेतृत्व में समाजवादी पार्टी मजबूती से आगे बढ़ रही है.

District Executive Committee celebrated foundation day of Samajwadi Party in Greater Noida
सपा जिला कार्यकारिणी समिति सपा जिला कार्यकारिणी समिति ग्रेटर नोएडा समाजवादी पार्टी ग्रेटर नोएडा समाजवादी पार्टी स्थापना दिवस समाजवादी पार्टी स्थापना दिवस सेलिब्रेशन समाजवादी पार्टी सेलिब्रेशन ग्रेटर नोएडा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: समाजवादी पार्टी के जिला कार्यकारिणी कमेटी ने रविवार को स्थापना दिवस के मौके पर लोगों को सदस्यता दिलाई. समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस पर 2022 के चुनावों की परिचर्चा भी हुई.

'गरीब-वंचितों के लिए सड़क से संसद तक लड़ी लड़ाई'

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के स्थापना के 28 साल पूरे होने सूरजपुर स्थित जिला कार्यालय पर स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया. इस मौके पर छात्र नेता विक्रांत चौधरी के नेतृत्व में दो दर्जन से ज्यादा युवाओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर जिला अध्यक्ष बीर सिंह यादव ने कहा कि गरीब, किसान, मजदूर और शोषित वर्ग के उत्थान और समानता के सिद्धांत पर आधारित समाज के निर्माण के मकसद से मुलायम सिंह यादव ने 28 पहले समाजवादी पार्टी का गठन किया था. इस दौरान देश में समाजवादी अलख जगाने, गरीब लोगों को विकास की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए पार्टी ने प्रशंसनीय कार्य किए. पार्टी ने गरीब और वंचितों के हितों की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ी.

'अखिलेश यादव की लोकप्रियता पूरे देश में फैली'

इस मौके पर श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अबतक के कार्यकाल में कई उतार चढ़ाव देखे. लेकिन आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का बहुत बड़ा कारवां खड़ा हो गया है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की लोकप्रियता पूरे देश में फैली हुई है. और वे देश के अग्रणी नेता हैं. उनके कुशल नेतृत्व में समाजवादी पार्टी मजबूती से आगे बढ़ रही है.


इस मौके पर मुख्य रूप से फकीर चंद नागर, कृशान्त भाटी, सुधीर भाटी, इंदर प्रधान, सुधीर तोमर, जगवीर नंबरदार, सुनील बदौली, विक्रांत चौधरी, रोहित बैसोया, अमित रौनी, दीपक भाटी, नीरज भाटी एडवोकेट, विनीत भाटी, करण चौधरी, हेमंत भाटी, धीरू कपासिया, विवेक राणा, अभिषेक वर्मा, पंकज भाटी, अंकित तौंगड, पुनीत राणा, हरिओम भाटी, दानिश मलिक, नितिन भाटी, कुलदीप खटाना, रयान सैफी, अमित बैसला और मुकुल नागर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details