दिल्ली

delhi

नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर बेचने वाला गिरफ्तार

By

Published : May 13, 2022, 9:58 AM IST

नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर बेचने वाला गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पुलिस द्वारा, नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर ले जाकर शादी कराने के नाम पर बेचने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार किया गया है. गिरोह का एक सदस्य वांछित अभियुक्त नवाब पुत्र साबुद्दीन निवासी मेरठ को अभियुक्त के मकान जनपद मेरठ से गिरफ्तार किया गया.

नई दिल्ली/नोएडा: नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर शादी कराने से बहाने उन्हें बेचने वाले एक शातिर वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वांछित आरोपी को जनपद मेरठ से गिरफ्तार किया गया है. वहीं पकड़े गए आरोपी के अन्य साथी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इन लोगों द्वारा ग्रेटर नोएडा के ही छपरोला की रहने वाली एक नाबालिग का अपहरण कर उसे बेचने का काम किया गया था, जिसमें पुलिस ने समय रहते नाबालिक को सकुशल बरामद कर लिया था और आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पकड़ा गया आरोपी दिसंबर 2021 से फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी.

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि 26 दिसंबर 21 को छपरौला थाना बादलपुर क्षेत्र निवासी एक महिला ने थाना बादलपुर पर सूचना दी कि उसकी पुत्री घर के बाहर खेलते हुए अचानक लापता हो गयी है, सूचना पर थाना बादलपुर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया. पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए पूर्व में आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अपर्हता को बरामद किया जा चुका है. अभियुक्तों से की गयी पूछताछ के आधार पर पाया कि यह गिरोह नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर ले जाकर शादी के नाम पर उन्हें बेच देता था, जिसके आधार पर आरोपियों पर अन्य धाराओं की वृद्धि की गयी थी.

नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर बेचने वाला गिरफ्तार


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details