दिल्ली

delhi

रोजगार की तलाश में नोएडा आए दंपती के ऊपर चढ़ी पिकअप, दोनों की मौत

By

Published : Apr 26, 2022, 7:02 PM IST

नोएडा से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. रोजगार की तलाश में निकले दंपती की मौत हो गई. दोनों मुरादाबाद के रहने वाले थे.

मृतक दंपत्ति
मृतक दंपत्ति

नई दिल्ली/नोएडा:रोजगार की तलाश में मुरादाबाद से नोएडा आए दंपती की सड़क हादसे में मंगलवार को मौत हो गई. ये हादसा थाना सेक्टर 63 के गोल चक्कर के पास हुआ. दोनों बस से उतर कर अपने परिजनों के पास जा रहे थे. उसी दौरान एक तेज गति से आ रही पिकअप ऊपर चढ़ गई और मोके पर ही दोनों की मौत हो गई. पिकअप चालक मौके से फरार है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. वहीं, पिकअप को सीज कर दिया गया है. पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

मुरादाबाद के रहने वाले लक्की पुत्र नन्नू उम्र 28 वर्ष अपनी पत्नी निक्की उम्र करीब 25 वर्ष के साथ बस से मंगलवार को नोएडा पहुंचे. जैसे ही अपने परिजनों के पास जाने के लिए सामान लेकर आगे बढ़े, वैसे ही तेज गति से आ रही एक पिकअप गाड़ी ने उन्हें रौंद दिया, जिसके चलते मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. हादसे के बाद पिकअप चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

पिकअप चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया

वहीं, स्थानीय लोगों ने हदासे की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि लक्की और निक्की की शादी महज 3 माह पूर्व हुई थी. शादी के बाद रोजगार की तलाश में मुरादाबाद से नोएडा दोनों आए थे. परिजनों ने बताया कि लक्की लेबर का काम करता था.

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि सेक्टर 62 गोल चक्कर से दंपत्ति पैदल जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ है. उनके पास से बैग और अन्य सामान बरामद हुआ है. आईडी मौके पर मिलने पर परिजनों को सूचना दे दी गई है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पिकअप वाहन चालक की तलाश की जा रही है, अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है.

इसे भी पढ़ें:नोएडाः अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, बाल-बाल बची जान

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details