दिल्ली

delhi

22 सितंबर को सीएम योगी का नोएडा दौरा, अलर्ट पर पुलिस प्रशासन

By

Published : Sep 16, 2021, 10:14 PM IST

आगामी 22 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा आने वाले हैं. वह सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करने आ रहे हैं. उनके दौरे को देखते हुए पुलिस अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है.

अलर्ट पर पुलिस प्रशासन
अलर्ट पर पुलिस प्रशासन

नई दिल्ली/नोएडा:सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करने आगामी 22 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा आने वाले हैं. जिसे लेकर गौतमबुद्ध नगर में पुलिस अलर्ट पर है. कार्यक्रम स्थल से लेकर हेलीपैड स्थल तक का उच्च अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से चाक-चौबंद व्यवस्था की जा रही है. गौतमबुद्ध नगर के साथ ही आसपास के जिलों से भी पुलिस फोर्स बुलाई गई है.

उस रास्ते को भी निर्धारित करने का काम किया जा रहा है, जिससे सीएम आएंगे और कार्यक्रम स्थल तक जाएंगे. सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी विशेष तौर से ज्वाइंट सीपी कानून व्यवस्था को दी गई है, जिसका आज उनके द्वारा निरीक्षण किया गया.

22 सितंबर को सीएम योगी का नोएडा दौरा

सीएम योगी का कार्यक्रम
21 सितंबर को ग्रेटर नोएडा आएंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, जीबीयू में करेंगे रात्रि विश्राम

22 सितंबर को दोपहर में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का दादरी में करेंगे अनावरण, जिसे लेकर तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन

तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ दादरी के मिहिर भोज इंटर कॉलेज में कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे ज्वाइंट सीपी लव कुमार

दादरी के मिहिर भोज इंटर कॉलेज में प्रतिमा का अनावरण करने के बाद हापुड़ के लिए रवाना होंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था किस तरह से की जाएगी और किन किन जगहों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी, इसका जमीनी निरीक्षण करने ज्वाइंट सीपी पहुंचे हुए थे.


इस बारे में उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक का विशेष निरीक्षण किया गया है. साथ ही कॉलेज के किन-किन प्वाइंटों पर पुलिस फोर्स लगाई जाएगी. इस पर विशेष ध्यान देते हुए अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई.

खास तौर से इसका विशेष ध्यान रखा गया है कि आम जनता को ट्रैफिक की समस्या का सामना न करना पड़े. इसके लिए क्या-क्या वैकल्पिक व्यवस्था की जा सकती है. करीब-करीब कार्यक्रम से संबंधित सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी पूरी कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details