दिल्ली

delhi

फुटबॉल मैच खेलने जा रहे छात्रों की कार टकराई, 7 घायल

By

Published : May 13, 2022, 2:14 PM IST

फुटबॉल मैच खेलने जा रहे छात्रों की कार टकराई

ग्रेटर नोएडा में फुटबॉल मैच खेलने जा रहे छात्रों की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. कार में बैठे सभी छात्र घायल हो गए, जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर डेल्टा टू में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, इस कार में कोच समेत 7 छात्र बैठे थे, जो घायल हो गए, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

दरअसल आज अलग-अलग स्कूलों के छात्र फुटबॉल मैच खेलने के लिए एकसाथ जा रहे थे, तभी इनकी कार का अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और यह हादसा हो गया. इससे बैठे सभी छात्र घायल हो गए, जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

फुटबॉल मैच खेलने जा रहे छात्रों की कार टकराई

थाना इंचार्ज ने बताया कि यह सभी छात्र 14 से 15 साल उम्र के हैं, जबकि एक छात्र 18 से 19 साल का है , 6 छात्र की हालत तो नॉर्मल है जबकि एक छात्र की हालत गंभीर रूप से घायल है, जिसे अस्पताल से रेफर किया गया है.

डीसीपी सेंट्रल ज़ोन हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्रांतर्गत सीएनजी पम्प के सामने, डेल्टा-2 में एक आई-10 कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें 7 बच्चे सवार थे, जो फुटबाल खेलने डीपीएस वर्ल्ड, ग्रेटर नोएडा जा रहे थे. सभी बच्चे एस्टर पब्लिक स्कूल, डीपीएस ग्रेटर नोएडा, वनस्थलि स्कूल व समरविला स्कूल में पढतें है. इनकी उम्र 14-15 वर्ष, 1 बच्चे की उम्र 18-19 वर्ष है, जिसके द्वारा कार को चलाया जा रहा था. सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस द्वारा सभी बच्चों को अस्पताल भर्ती करा दिया गया है, जहां से एक बच्चे को रेफर किया गया है. मौके पर कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details