दिल्ली

delhi

गाजियाबाद से पकड़े गये एटीएम हैकर का खुलासा, कहा- 25 लाख रुपये और कार लेकर छोड़ा

By

Published : Dec 1, 2021, 3:37 PM IST

पुलिस अधिकारी जहां अपराधियों को पकड़ने और विभाग की छवि सुधारने का पाठ मातहतों को समय-समय पर पढ़ाते रहते हैं. वहीं विभाग में कुछ ऐसे भी पुलिसकर्मी हैं जो अपराधियों से सांठगांठ रखने के साथ ही उन्हें जेल भेजने की जगह छोड़ने के नाम पर मोटी रकम और कार लेने का काम करते हैं.

atm hacker
atm hacker

नई दिल्ली/नोएडा:गाजियाबाद पुलिस द्वारा पांच शातिर बदमाशों को पकड़ा गया है, ये पांचों अपराधी NCR क्षेत्र में एटीएम मशीन को हैक करके और एटीएम काटकर लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पकड़ गए बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि नोएडा में छोड़ने के लिए एसओजी प्रभारी द्वारा क्रेटा कार और 25 लाख रुपये लिया गया था.

इस पूरे की जानकारी गाजियाबाद पुलिस ने डीजीपी उत्तर प्रदेश के साथ ही एडीजी मेरठ को दी गई. जिसके बाद इस मामले में प्रदेश स्तर की जांच करवाई गई. साथी ही नोएडा कमिश्नरी स्तर पर भी पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह द्वारा डीसीपी क्राइम को जांच सौंपी गई. इस मामले में रिश्वत लेने वाले इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है.

एटीएम हैकर का खुलासा

ये भी पढ़ें: नोएडा पुलिस कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेने वाले इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को किया बर्खास्त

ATM हैकर ने खुलासा करते हुए बताया कि नोएडा पुलिस ने उनसे 25 लाख रुपये और क्रेटा गाड़ी रिश्वत में लेकर उन्हें छोड़ा है. हैकरों ने नोएडा पुलिस में किस प्रभारी को पैसे दिए इसका भी खुलासा किया. वहीं इस मामले में डीसीपी क्राइम अभिषेक कुमार का कहना है कि मीडिया में चल रही खबरें, नोएडा पुलिस पर लगे आरोपों और आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस कमिश्नर द्वारा जांच दी गई है, जो अभी प्रचलित है. सभी तत्वों पर जांच की जा रही है जल्द ही निष्कर्ष निकलकर सामने आएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details