दिल्ली

delhi

नोएडा: पुलिस चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में तमंचा, कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 2, 2022, 7:49 AM IST

नोएडा पुलिस द्वारा अरावली चौकी के पास पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान कुछ गुंडों से मुठभेड़ (Encounter during police checking) हुई. इस दौरान गोली लगने के कारण दोनों आरोपियों को घायल अवस्था में दिल्ली आरटीओ के पीछे बिजली घर से गिरफ्तार कर लिया गया. घायल बदमाशों के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, मोटरसाइकिल और नगदी सहित अन्य सामान बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा थाना सेक्टर-24 अरावली चौकी के पास पुलिस द्वारा चेकिंग (Encounter during police checking) की जा रही थी, तभी सामने से आ रही एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रूकने का इशारा किया गया, जिस पर बदमाशों द्वारा रूकने के बजाय भागने का प्रयास किया गया. पुलिस के पीछा करने पर बदमाशो द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई, जवाब में पुलिस टीम द्वारा खुद की आत्मरक्षा के लिए गोली चलाई गई. गोली आरोपियो के पैर में लगने के कारण बदमाश शाबिर अंसारी उर्फ छोटू पुत्र शाहबुद्दीन निवासी थाना जैतपुर, दिल्ली और रियाजुद्दीन पुत्र जलालुद्दीन निवासी खानपुर दोनो घायल हो गए.

आरोपियों को घायल अवस्था में दिल्ली आरटीओ के पीछे स्थित बिजली घर से गिरफ्तार कर घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल भेजा दिया गया है. दोनों घायल बदमाश थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के मोरना के पास एक व्यक्ति से लूट की वारदात को अंजाम देकर लौट रहे थे.

पुलिस चेकिंग के दौरान मुठभेड़

ये भी पढ़ें:नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, डकैती में लूटा माल हुआ बरामद

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचे, 2 खोखा कारतूस, 2 जिन्दा कारतूस, घटना में प्रयुक्त 1 मोटरसाइकिल अपाचे, एक फर्जी मीडिया आइडी कार्ड (आप तक चैनल) व लूट के 5670 रूपये बरामद हुए हैं. घायल बदमाशों को इलाज हेतु अस्पताल भेज दिया गया है. बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है जिनके द्वारा 28 सितंबर 2022 को एक व्यक्ति के साथ कासगंज छोडने के बहाने लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

पूर्व में आरोपियों ने इस प्रकार की कई घटनाओं को दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद व नोएडा में अंजाम दिया गया है. पुलिस द्वारा बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी के बारे में खोजबीन की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details