दिल्ली

delhi

दादरी: चावल व्यापारी से लूटे थे 13 लाख, UP पुलिस ने एनकाउंटर कर किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 9, 2021, 12:41 PM IST

दादरी क्षेत्र में चावल व्यापारी से 13 लाख रुपये की लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को दादरी पुलिस और स्टार 2 टीम ने दादरी क्षेत्र में चेकिंग अभियान के दौरान गिरफ्तार कर लिया है.

A robber injured in police encounter in greater noida
बदमाश को लगी गोली

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस, एसओजी टीम व स्टार 2 टीम की चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड हो गई. जिसमें एक लुटेरा बदमाश घायल हो गया. जिसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इसके एक और साथी को सर्च अभियान के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है.

बदमाश को लगी गोली


कांबिंग के दौरान गिरफ्तार बदमाश

गिरफ्तार लुटेरों की पहचान पंकज और विमल के रूप में की गई है. गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूट के 6 लाख 51 हजार रुपये, एक मोटर साइकिल व 2 तमंचा 315 बोर, 4 जिन्दा व 2 खोखा कारतूस बरामद किए गए है. पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग के दौरान घायल अभियुक्त को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया. पकड़े गए बदमाशों ने 30 दिसंबर को दादरी क्षेत्र में चावल व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम दिया था. बदमाशों के और आपराधिक इतिहास की जानकारी पुलिस कर रही है.

पढ़े:आदर्श नगर में स्नैचिंग, विरोध पर महिला को लगी गंभीर चोट

डीसीपी ग्रेटर नोएडा के अनुसार

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश काफी शातिर किस्म के हैं. इनके द्वारा लूट के पैसे से मोटरसाइकिल खरीदी गई थी. वहीं यह लुटेरे 6 लाख 51 हजार रुपये लेकर अलीगढ़ जा रहे थे. जहां से यह पिस्टल खरीदते और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देते. इनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी मिल गई है. जल्द ही द्वारा उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी. इसके साथ ही कई अन्य महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. जिससे अन्य घटनाओं की भी जानकारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details