दिल्ली

delhi

Exclusive: ब्रांडेड कंपनी की बोतल में बेच रहे थे लोकल पानी, 4 लोग गिरफ्तार

By

Published : Apr 20, 2020, 8:24 PM IST

कुछ लोग ऐसे हैं जो ब्रांडेड कंपनियों की पानी का लेबल लगाकर साधारण पानी बोतलों में भरकर बेचने का कारोबार कर रहे थे. कंपनी कर्मचारियों द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 27 स्थित अट्टा से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

4 people selling local water in branded company bottle
ब्रांडेड कंपनी की बोतल में बेच रहे थे लोकल पानी

नई दिल्ली/नोएडा:लॉकडाउन के दौरान लोगों को पानी की आवश्यकता काफी बढ़ गई है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो ब्रांडेड कंपनियों की पानी का लेबल लगाकर साधारण पानी बोतलों में भरकर बेचने का कारोबार कर रहे थे. कंपनी कर्मचारियों द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 27 स्थित अट्टा से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ब्रांडेड कंपनी की बोतल में बेच रहे थे लोकल पानी

जिनके पास से बिसलेरी कंपनी के फर्जी रैपर और स्टिकर के साथ ही बोतलों पर लगाने वाले ढक्कन और बोतल भी बरामद किया है. पुलिस ने इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.


ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नार्मल पानी बेचने वाले गिरफ्तार

बिसलेरी कंपनी की पानी की बोतल पर स्टिकर और लेबल लगाकर फर्जी तरीके से लोगों को महंगे दामों पर नॉर्मल पानी भरकर बेचने का कारोबार करने वाले 4 लोगों को कंपनी कर्मचारियों की मदद से नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक पानी लाने ले जाने वाला ऑटो और उस पर भरी हुई करीब 1 दर्जन से ज्यादा बोतल बरामद हुई हैं.

साथ ही इनके पास से नकली ढक्कन, रैपर, स्टीकर और बारकोड भी बरामद हुआ है. जहां चार लोग गिरफ्तार हुए हैं, दो अन्य अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस का कहना

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए चारों आरोपियों में मनीष, समीम खान, अमित कुमार और प्रेम कुमार है. वहीं इनके फरार साथी अंसार उल हक और अर्पित गुजराल हैं. इनके खिलाफ 420 और कॉपीराइट एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. इनके जो साथी फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details