दिल्ली

delhi

कोरोना के मामले में UP में चौथे स्थान पर नोएडा, नहीं हुई एक भी मौत

By

Published : Sep 15, 2021, 10:50 PM IST

नोएडा में कोविड-19 महामारी को लेकर देखा जाए तो बुधवार को प्रदेश के 75 जिलों में चौथे स्थान पर रहा. वहीं, मंगलवार को तीसरे स्थान पर था. बुधवार को नोएडा में दो कोरोना वायरस से संक्रमित केस पाए गए. वहीं, 24 घंटे के अंदर कोई भी किसी भी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुआ. साथ ही 24 घंटे के अंदर किसी की भी कोरोना वायरस से मौत नहीं हुई है.

​नोएड में 24 घंटे में 2 नए कोरोना के मामले
​नोएड में 24 घंटे में 2 नए कोरोना के मामले

नई दिल्ली/नोएडा: बुधवार को गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन द्वारा जारी कोरोना वायरस से संबंधित रिपोर्ट के अनुसार, विगत 24 घंटे के अंदर जिले में दो लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिले के किसी भी अस्पताल से कोई ठीक होकर डिस्चार्ज नहीं हुआ है, पर अब तक डिस्चार्ज होने वालों की संख्या देखी जाए तो 62808 है.

राहत की बात यह भी है कि 24 घंटे के अंदर किसी की भी कोरोना वायरस से मौत नहीं हुई है. जबकि, अब तक मरने वालों की संख्या 466 पहुंच गई है. जिले के विभिन्न अस्पतालों में अभी भी 14 लोग ऐसे हैं जो कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है.

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोविड-19 महामारी के संबंध में जिले के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कहा कि गंभीरता और कड़ाई के साथ जिले में कोविड-19 महामारी के प्रोटोकॉल का पूरी तरीके से पालन कराया जा रहा है. जिले में अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. अस्पतालों में भर्ती मरीजों को बेहतर से बेहतर इलाज दिया जा रहा है, जिसके चलते लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो रहे हैं. आने वाले समय जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या शून्य पर जरूर पहुंचेगी. आम जनता से आह्वान है कि वह नियमों का पूरी तरीके से पालन जरूर करें.

इसे भी पढ़ें:नोएडा: 24 घंटे में कोरोना के 21 नए केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details