दिल्ली

delhi

ईद के अगले दिन ही सड़क हादसे में हुई दो भाईयों की मौत, तेज रफ्तार कार ने मारी थी टक्कर

By

Published : May 16, 2021, 10:58 PM IST

नूंह जिले में एक तेज रफ्तार कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार चचेरे भाईयों की मौत हो गई. ईद के अगले दिन हुए इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

nuh two brothers died road accident
ईद के अगले दिन ही सड़क हादसे में हुई दो भाईयों की मौत

नई दिल्ली/नूंह: पुनहाना मार्ग पर चांदडाका गांव के पास शनिवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों की वैन्यु कार के साथ जोरदार टक्कर हो गई थी जिसमें दोनों की मौत हो गई. हादसे में जान गवाने वाले दोनों युवक चचेरे भाई बताए जा रहे हैं.

वहीं इस हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया और टक्कर इतनी जोरदार थी की उसकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः-पहलवान सागर हत्याकांड: उत्तराखंड के आश्रम में सुशील के छिपे होने का शक, पुलिस दे रही दबिश

वहीं ईद के एक दिन बाद हुए इस हादसे से आलीमेव गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतकों के परिजनों ने बताया कि देर रात महुं से अपने गांव आलीमेव की तरफ बाइक पर सवार होकर 23 वर्षीया साकिर इब्राहिम और 15 वर्षी युसूफ आ रहे थे.

जैसे ही उनकी बाइक चांदडाका गांव के पास पहुंची तो वैन्यु कार से उनकी बाइक टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुन्हाना पुलिस ने दोनों शवों का अल आफिया सामान्य अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस अब कार चालक की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details