दिल्ली

delhi

नूंह: घर में घुसकर चोरों ने 80 हजार रुपए और जेवरात किए चोरी

By

Published : Feb 27, 2021, 10:29 PM IST

शादी वाले घर में एक व्यक्ति ने घुसकर 80 हजार रुपये और कुछ जेवरात चुरा लिए. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

thieves-stole-80-thousand-rupees-and-jewelery-from-house-in-nuh
नूंह: घर में घुसकर चोरों ने 80 हजार रुपए और जेवरात किए चोरी

नई दिल्ली/नूंह: जिले के तावडू इलाके के बाल्मीकि मोहल्ले में शुक्रवार देर रात एक मकान में नगदी और जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें:NGT के फैसले पर रिव्यू पिटीशन दायर करेगी साउथ एमसीडी!

इस मामले में पीड़ित युवक ने बताया कि मार्च में उनके घर में दो शादियां हैं, जिसकी तैयारियों को लेकर घर में काम चल रहा था. उन्होंने बताया कि बीती रात घर के सभी सदस्य काम करने के बाद थक कर सोए हुए थे. पीड़ित ने बताया कि सुबह होने पर जब उन्होंने देखा तो कमरे में से संदूक गायब था.

ये भी पढ़ें:ईटीवी चौपालः शालीमार बाग में पार्किंग का बुरा हाल, उम्मीदवारों के लिए बना सवाल

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर संदूक की खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला तो वो पड़ोसी के घर पर गए और वहां लगे सीसीटीवी के माध्यम से पता चला है कि रात करीब 12:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर के अंदर घुसता है और थोड़ी देर बाद अपने सर पर भारी-भरकम संदूक लेकर फरार हो जाता है.

ये भी पढ़ें:बोले आदेश गुप्ता, दिल्ली में प्रदूषण पर शर्म करे केजरीवाल सरकार

पीड़ित सोनू का कहना है कि संदूक में 80 हजार रुपये नगद, दो सोने की अंगूठी, दो जोड़ी पायल, दो जोड़ी कानों की झुमकी, एक मंगलसूत्र सहित काफी कीमती और जरूरी सामान रखा हुआ था, जिन्हें अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details