दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: लगातार तीसरे दिन 200 से ज्यादा कोरोना मरीज ठीक

By

Published : Jun 29, 2020, 11:15 AM IST

दिल्ली से लगते गुरुग्राम में जिस तेजी से कोरोना वायरस के मरीज बढ़े, अब उसी तेजी से ये मरीज ठीक भी हो रहे हैं. लगातार तीसरे दिन गुरुग्राम में 200 से ज्यादा कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए.

recovery rate of corona virus in gurugram is increasing day by day
200 से ज्यादा कोरोना मरीज ठीक गुरुग्राम हरियाणा में कोरोना वायरस गुरुग्राम में कोरोना केस

नई दिल्ली/गुरुग्राम:हरियाणा में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक अच्छी खबर आई है. गुरुग्राम में लगातार तीसरे दिन 200 से ज्यादा कोरोना संक्रमित ठीक हुए हैं. रविवार को गुरुग्राम में 279 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए.

इससे पहले शुक्रवार और शनिवार को भी 200 से ज्यादा कोरोना मरीज गुरुग्राम में ठीक हुए हैं. जिससे अब तक गुरुग्राम 3748 लोग ठीक हो चुके हैं. प्रदेश का रिकवरी रेट भी अब तेजी से बढ़ रहा है. जो 64.48 फीसदी तक पहुंच चुका है. रविवार को गुरुग्राम के अलावा जींद में 39, अंबाला में 36, हिसार में 25 और कुरुक्षेत्र में 18 लोगों समेत कुल 445 कोरोना मरीज ठीक हो गए.

वहीं कुल पॉजिटिव मामलों की बात करें तो रविवार को प्रदेश में 402 नए केस रजिस्टर किए गए. जिसमें सबसे ज्यादा 131 केस फरीदाबाद से सामने आए हैं. फरीदाबाद के अलावा गुरुग्राम से भी 88 नए मामले सामने आए हैं. रविवार को प्रदेश में कोरोना के चलते कुल 10 मौत भी हुई. जिसमें सबसे ज्यादा 4 मौत सोनीपत और 3 फरीदाबाद में दर्ज की गईं.

इसी बीच गुरुग्राम के लिए दूसरी राहत की खबर ये है कि 1 जुलाई से साइबर सिटी के शॉपिंग मॉल्स भी खुल जाएंगे. सरकार ने इसके लिए आदेश भी जारी कर दिए हैं. लेकिन इन आदेशों के साथ सख्त नियम पालन करने के निर्देश भी दिए गए हैं. ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके. देखना ये भी अहम होगा कि लोगों का शॉपिंग मॉल्स को लेकर क्या रुझान रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details