दिल्ली

delhi

गुरुग्राम हिंसा: पीड़ित ने कहा- दबंगई दिखाने के लिए हुआ हमला, सांप्रदायिक रंग ना दें

By

Published : Mar 24, 2019, 12:36 PM IST

साइबर सिटी में हुए मारपीट मामले में पीड़ित परिवार का बयान सामने आया है. परिवार का कहना है कि ये हिंदू-मुस्लिम का विवाद नहीं है. बस दबंगई दिखाने के लिए मारपीट की गई है.

गुरुग्राम हिंसा: पीड़ित ने कहा- दबंगई दिखाने के लिए हुआ हमला, सांप्रदायिक रंग ना दें

गुरुग्राम:साइबर सिटी में 21 फरवरी को भूपसिंह नगर में क्रिकेट खेल रहे बच्चों की गेंद लगने पर बवाल हो गया. क्रिकेट ग्राउंड की लड़ाई घर तक पहुंच गई और दर्जनों लोगों ने एक परिवार हमला कर दिया और जमकर मारपीट की. इस पूरे मामले में कई लोग घायल हुए.

गुरुग्राम हिंसा: पीड़ित ने कहा- दबंगई दिखाने के लिए हुआ हमला, सांप्रदायिक रंग ना दें

ETV भारत की EXCLUSIVE बातचीत
इस पूरे मामले को कुछ लोग सांप्रदायिकता से जोड़ रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई है. लेकिन पीड़ित परिवार ने इस बात का खंडन करते हुए ETV भारत से EXCLUSIVE बातचीत की और बताया कि ये सारी घटना सिर्फ दबंगई दिखाने को लेकर हुई. ये कोई सांप्रदायिक मामला नहीं है.

गुरुग्राम हिंसा: पीड़ित ने कहा- दबंगई दिखाने के लिए हुआ हमला, सांप्रदायिक रंग ना दें

पीड़ित लगा रहा न्याय की गुहार
लेकिन इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार लगातार न्याय की बात कर रहा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके अंदर अभी भी दहशत बनी हुई है. वहीं महिलाओं और बच्चों के अंदर भी डर बना हुआ है. क्योंकि दबंग आसपास के रहने वाले हैं और फिर से हमला कर सकते हैं.

Intro:साइबर सिटी में खूनी खेल का मामला....

लाठी डंडों तलवारों से खेली गई थी....

होली पुलिस ने 24 घंटे बाद भी एक हमलावर को किया गिरफ्तार...

एक दर्जन पत्थरबाजों ने आधा दर्जन से ज्यादा महिलाओं और बच्चों और बुजुर्गों पर किया था हमला.....

मैच के दौरान हुई कहासुनी को लेकर एक गुट के लोगों ने दूसरे ग्रुप पर किया था हमला...

क्रिकेट ग्राउंड की लड़ाई घर तक पहुंची थी दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार के लोगों को किया था हमला बदमाशों की मोबाइल कैमरे में कैद हुई थी दबंगों की दबंगई


Body:साइबर सिटी गुरुग्राम में गुरुवार को जहा पूरा देश होली मना रहा था तो वहीं कुछ दबंग खून की होली खेल रहे थे.... गुरुग्राम के भोंडसी इलाके के भूप सिंह नगर में क्रिकेट ग्राउंड की लड़ाई खूनी लड़ाई में तब्दील हो गई थी..... पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कमेटी बनाई और 24 घंटे के बाद भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.... जबकि उसके अन्य साथियों को अभी तलाशने में लगी है पीड़ित पक्ष से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी लेकिन पीड़ित पक्ष का आरोप है की घटना के इतने दिन बाद भी पुलिस अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है जो कि पुलिस की नाकामयाबी है वही पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके अंदर अभी भी दहशत बनी हुई है बच्चों के अंदर डर है वहीं महिलाओं के अंदर भी डर बना हुआ है पीड़ित परिवार का यह भी कहना है कि जब तक पुलिस यहां पर खड़ी है तब तक में सुरक्षित हूं लेकिन जब यह पुलिस जहां से चली जाएगी तो फिर मुझे फिर से दबंगों से डर है क्योंकि वह लोग यही के आसपास के इलाके के रहने वाले हैं और वह कभी भी दोबारा हमला कर सकते हैं पीड़ित परिवार से बातचीत करी हमारे संवाददाता करन जय सिंह ने...

walkthrough Karan Jaisingh


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details