दिल्ली

delhi

डेरा प्रमुख राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, मेदांता में है भर्ती

By

Published : Jun 7, 2021, 6:04 PM IST

रविवार को गुरमीत राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को रिपोर्ट नेगेटिव आई है. राम रहीम की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Gurmeet Ram Rahim corona report negative
डेरा प्रमुख राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

नई दिल्ली/गुरुग्राम: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ये जानकारी गुरुग्राम सीएमओ डॉ. विरेंद्र यादव ने दी है. बता दें कि गुरमीत राम रहीम की तबीयत खराब होने के बाद रविवार दोपहर 12 बजे गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में लाया गया था जिसके बाद उसका कोरोना टेस्ट किया गया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन आज यानी सोमवार को दोबारा टेस्ट किया गया तो उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आपको बता दें कि राम रहीम की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही थी जिसके चलते उसे सबसे पहले रोहतक PGI में भर्ती कराया गया था. वहीं रविवार 6 जून को जब राम रहीम को ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया जहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया था.

ये भी पढ़ेंः-अस्पताल में भर्ती राम रहीम से मिलने पहुंची हनीप्रीत, अटेंडेट कार्ड भी बनवाया

वहीं अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही राम रहीम अपनी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत (honeypreet) से मिलने की जिद करने लगा था. जिसके बाद हनीप्रीत राम रहीम से मिलने भी पहुंची और हनीप्रीत का 15 जून तक के लिए राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में अस्पताल में कार्ड बनवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details