दिल्ली

delhi

हरियाणा की राजनीति को नया मोड़ देगी जींद की किसान महापंचायत- सुशील गुप्ता

By

Published : Mar 30, 2021, 11:06 PM IST

आप के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आगामी 4 अप्रैल को जींद में होने वाली किसान महापंचायत ऐतिहासिक होगी. इस महापंचायत में 50,000 से अधिक किसान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुनने के लिए आएंगे.

aap-mp-sushil-gupta
आप के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता

नई दिल्ली/जींद:आगामी 4 अप्रैल को जींद में किसानों की महापंचायत होगी जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित संयुक्त किसान मोर्चा के नेता भाग लेंगे. इस महापंचायत में लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी को लेकर आप नेताओं द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है.

आप के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता

मंगलवार को जींद में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आगामी 4 अप्रैल को जींद के हुडा मैदान में होने वाली किसान महापंचायत ऐतिहासिक होगी. ये महापंचायत हरियाणा की राजनीति को नया मोड़ देने का काम करेगी. इस महापंचायत में 50,000 से अधिक किसान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुनने के लिए आएंगे.

सुशील गुप्ता ने कहा कि किसानों के आग्रह पर होने वाली इस महापंचायत को लेकर प्रदेश भर के किसानों में भारी उत्साह है. महापंचायत में अधिक से अधिक भागीदारी को लेकर किसानों के साथ मिलकर आप नेताओं द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि 4 अप्रैल की किसान महापंचायत को सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा पंजाब के लोकप्रिय नेता भगवत मान, वरिष्ठ नेता गोपाल राय के अलावा हरियाणा पृष्ठभूमि से जुड़े दिल्ली के अनेक वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

सुशील गुप्ता ने कहा कि पूरे देश में केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानून को लेकर लंबे समय से आंदोलन चल रहा है. किसान लगातार 4 महीने से अधिक समय से अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं. आम आदमी पार्टी लगातार संसद से सड़क तक किसानों की आवाज उठाती आ रही है और आगे भी लगातार उठाती रहेगी.

ये भी पढ़ें: 4 अप्रैल को जींद में होने वाली किसान महापंचायत में शामिल होंगे अरविंद केजरीवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details