दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में सीएनजी भराने को लेकर हुई कहासुनी, युवकों ने पंप कर्मचारी से की मारपीट

By

Published : Jul 28, 2022, 8:32 PM IST

एनसीआर में मामूली बात पर लोग गुस्से में आग बबूला होकर एक दूसरे पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. यहां सीएनजी पंप पर लाइन लगी हुई थी और जल्दबाजी के चक्कर में सीएनजी पंप कर्मी की एक युवक से कहासुनी हो गई.

ghaziabad crime news in hindi
पंप कर्मचारी से की मारपीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद के सीएनजी पंप पर जमकर मारपीट हुई. यह विवाद सीएनजी गैस गाड़ी में डलवाने को लेकर हुआ था. दरअसल, सीएनजी पंप पर लाइन लगी हुई थी और जल्दबाजी के चक्कर में सीएनजी पंप के कर्मी की एक युवक से कहासुनी हो गई. आरोप है कि इसके बाद युवक ने अन्य लड़कों को बुला लिया और पंप के कर्मी के साथ मारपीट की. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है. जहां पर सीएनजी पंप पर मारपीट का वीडियो सामने आया है. पेट्रोल पंप कर्मचारियों का कहना है कि एक युवक सीएनजी गैस डलवाने के लिए आया था. लेकिन गाड़ियों की कतार जल्दी आगे बढ़ाने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद युवक से कहासुनी हो गई. इसमें कुछ अन्य युवकों को बुला लिया और पेट्रोल पंप कर्मी से मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद पेट्रोल पंप कर्मियों ने बचाव किया और हाथापाई हो गई. आरोपियों ने लोहे का स्टॉपर उठाकर सीएनजी पंप के कर्मी पर हमला किया. बचाव में सीएनजी पंप के कर्मियों ने भी उसी स्टॉपर से जवाब दिया.

गाजियाबाद में सीएनजी पंप कर्मचारी से मारपीट
इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. बाकी के लड़के अभी फरार हैं. वहीं, सीएनजी पंप के कर्मचारी काफी डरे हुए हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: पेट्रोल पंप पर मारपीट, जमकर चले झाड़ू, वीडियो वायरल

हाल ही में गाजियाबाद के विजय नगर थाना में पेट्रोल भरवाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. जिसका वीडियो पेट्रोल पंप पर मौजूद अन्य लोगों ने बना लिया था. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिलाएं मौजूद हैं और हाथापाई हो रही है. इस हाथापाई के दौरान पेट्रोल पंप कर्मी के हाथ में झाड़ू भी दिखाई दे रहा है, जो झाड़ू से हमला कर रहा है. एक युवक लात मारने की कोशिश करता है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पेट्रोल पंप पर मचे घमासान को लेकर पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस के पास वीडियो पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details